Returns & FAQ

We want to make sure you get the products and quality you want from us. If there is a printing flaw or visible quality issue, we will replace or refund. For any technical issues, please be sure to take clear photos of the plaster on a smooth, well-lit surface and include us in your email at  contact@support.bigboutique.in  This immediate and simple step is to help us provide immediate solutions.

Products are made to order, so we do not accept general returns or size-related returns.

For more information please read below:

again

उत्पाद क्रम पुनर्निर्देशन नीति

हमारे सभी उत्पाद ऑर्डर पर बनाए गए हैं, विशेष रूप से आपके लिए। यदि आप अपना नामांकन रद्द करना या कीटाणुरहित करना चाहते हैं, तो कृपया अपने पुष्टिकरण ईमेल में दिए गए लिंक का उपयोग करें। आप अपने ऑर्डर को उत्पाद में जाने से पहले किसी भी समय निर्धारित कर सकते हैं।

एक बार जब आपका ऑर्डर उत्पाद के लिए आता है, तो आप स्थिति के आधार पर प्रतिस्थापन/समाधान के लिए पात्र प्राप्त कर सकते हैं। अपना ऑर्डर प्राप्त करने के बाद, आपके पास किसी भी विशिष्ट संबंधित समस्या का समाधान करने के लिए 7 दिन हैं। 

दान और युक्तियाँ रद्द करने की नीति

कृपया ध्यान दें कि दान और युक्तियाँ रद्द नहीं की जा सकतीं और वापसी योग्य नहीं हैं। एक बार जब आप अपना चेकआउट पूरा करने के लिए दान या सुझाव देते हैं, तो हम इसे रद्द नहीं कर सकते या वापस नहीं कर सकते। 

संस्था पुनर्वित्त नीति

आप अपनी सेटिंग सेटिंग पृष्ठ के माध्यम से किसी भी समय अपना नामांकन रद्द कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि आपकी वर्तमान सदस्यता की अवधि समाप्त होने के बाद रद्दीकरण प्रभावी होगा। वर्तमान संस्थागत संस्थागत अवधि के लिए कोई धनवापसी या रद्दीकरण नहीं है। 

खण्डित/आकृतिक खण्ड

सबसे त्वरित समाधान के लिए, कृपया अपने ऑर्डर नंबर के साथ प्रिंट की गुणवत्ता वाली समस्या या वस्तु के क्षतिग्रस्त क्षेत्र को देखने वाली एक तस्वीर शामिल करें। सबसे पेंटिंग चित्र एक ठोस सतह पर हैं, जिसमें टैग और त्रुटि स्पष्ट रूप से चित्रित है।

कृपया हमें दस्तावेजों के साथ contact@support.bigboutique.in ईमेल पर इन करें।

धनवापसी नीतियाँ

उत्पाद क्रम पुनर्निर्देशन नीति

चूंकि उत्पाद ऑर्डर करने के लिए बनाए गए हैं, इसलिए हम पोर्टफोलियो, रिटर्न या रिटर्न के लिए ऑर्डर जारी नहीं कर सकते हैं। जब तक वे इन आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं और आपकी गुणवत्ता के मुद्दे को चित्रित करने वाली तस्वीरों के साथ सहायता प्रदान नहीं करते हैं, तब तक ऑर्डर वापस नहीं मिलते हैं। 

पेपेल: आपके पेपेल की शेष राशि में वापस आने वाला कोई भी स्टॉक 24 व्यावसायिक बाज़ारों के भीतर दिखाई देगा।

क्रेडिट कार्ड: आपके क्रेडिट/डेबिट कार्ड के माध्यम से आपके बैंक के आधार पर 7 से 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर कोई भी भुगतान वापस आ जाएगा।

दान और युक्तियाँ रद्द करने की नीति

दान और अनुशंसा वापसी योग्य नहीं हैं। एक बार जब आप अपना चेकआउट भुगतान पूरा कर लेंगे, तो हम आपके दान या सुझावों को रद्द या वापस नहीं कर सकते। 

संस्था पुनर्वित्त नीति

संस्थाएँ गैर-वापसीयोग्य हैं। आप किसी भी समय अपना नामांकन रद्द कर सकते हैं, और यह रद्दीकरण आपका नामांकन अवधि के अंत में प्रभावी होगा। वर्तमान में चल रही संस्था की अवधि के लिए कोई धनवापसी नहीं है। 

लॉक किये गये संदेश वापसी नीति

लॉक किये गये संदेश वापसी योग्य नहीं हैं। एक बार जब आपने अपना चेकआउट भुगतान पूरा कर लिया, तो हम आपके लॉक किए गए संदेश को रद्द या वापस नहीं कर सकते। यदि आपको भुगतान के बाद लॉक किए गए संदेश तक पहुंच में समस्या हो रही है, तो कृपया हमसे संपर्क करें हमें समस्या निवारण और आपके लिए समाधान खोजने में खुशी होगी। 

विभिन्न विधियाँ

हम क्रेडिट/डेबिट कार्ड, पेपाल, गूगल पे, नोएडा पे के माध्यम से भुगतान स्वीकार करते हैं और आपके स्थान के आधार पर, हम क्रेडिट/डेबिट कार्ड और स्थानीय भुगतान क्रेडिट को भी स्वीकार करते हैं। 

अंतर्राष्ट्रीय आदेश

यदि मैं अमेरिका से बाहर स्थित हूं तो क्या मुझे अपने ऑर्डर पर कोई अतिरिक्त कर देना होगा?

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयात करों, शुल्कों और अन्य सीमा शुल्क शुल्कों के अधीन हो सकते हैं। शुल्क देश के अनुसार अलग-अलग होते हैं, और इस समय, हम उनकी पहली से गणना करने में असमर्थ हैं। अपने देश की सीमा शुल्क कंपनियों के संबंध में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने स्थानीय सीमा शुल्क कार्यालय से संपर्क करें। यदि वास्तव में ऐसा कोई शुल्क आपके पैकेज पर लगाया गया है, तो इसका भुगतान करना आपकी जिम्मेदारी है।